फेमस अभिनेत्री का एक्सीडेंट, दूर तक कार को घसीट ले गया ट्रक

ख़बर शेयर करें



टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हेतल यादव का एक्सीडेंट हो गया है। बता दें हेतल बीते दिन शूटिंग से घर लौट रही थी उसी दौरान हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिसेक बाद एक्ट्रेस सदमे में चली गई थीं। हेतल यादव ने बताया कि, वह रविवार रात लगभग 8:45 बजे पैक करके फिल्म सिटी से निकली थीं। जैसे ही एक्ट्रेस जेवीएलआर हाईवे पर पहुंची वहां एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी थी।


हिम्मत दिखाई, कार रोकी
इस हादसे में उनकी कार फ्लाईओवर के किनारे पहुंच गई थी और हाईवे से नीचे गिरने वाली थी। लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद में हिम्मत दिखाई और कार को रोका और तुंरत अपने बेटे को कॉल कर पुलिस को सूचना देने के लिए बोला। खबरों के अनुसार इस घटना के बाद एक्ट्रेस सदमे में चली गई थीं। राहत की बात है कि हादसे से एक्ट्रेस को कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही कही चोट आई है। उन्होंने इसके लिए ईश्वर का शुक्रिया अदा भी किया। एक्ट्रेस ने कहा- शुक्र की बात ये है कि मुझे चोटें नहीं आईं। लेकिन वो सदमे में चले गई थी।


जाना माना नाम हैं हेतल
हेतल यादव टीवी इंडस्ट्री का जान-माना नाम है। एक्ट्रेस ‘इमली’ में शिवानी राणा का रोल निभा रही हैं। हेतल ने पॉपुलैरिटी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘ज्वाला’ के किरदार भी निभाया है। हेतल यादव ने इंडस्ट्री में एक डांसर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। लेकिन बाद में वह एक्टिंग में चली गईं।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.