पुलिस ने मंदिर के पास गोवंश अवशेष फेंकने के मामले का किया खुलासा

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर में भाखड़ा पुल के नीचे से बहने वाली नदी में रविवार को गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया था। गदरपुर के थाना परिसर में आज मामले का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भाखड़ा पुलिया के पास मंदिर के पीछे की नदी में गोवंश के अवशेष पाए गए थे।

इस घटना का खुलासा के लिए गदरपुर पुलिस ने 6 टीमें बनाई थी। इस मामले में आज खुलासा किया गया है। जिसमें एक युवक को जो कि रामपुर थाना क्षेत्र का है गिरफ्तार किया है और दो अन्य फरार की तलाश जारी है भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि स्क्वाड टीम और गदरपुर पुलिस ने कार्रवाई की है और इस घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है इन अभियुक्तों का उद्देश्य सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने नहीं था यह लोग गोवंश के अवशेष कार में पूरे नहीं आने के बाद मंदिर में फेंके जाने की बात कबूल रहे हैं।


उधम सिंह नगर में भाखड़ा पुल के नीचे से बहने वाली नदी में रविवार को गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया था। गदरपुर के थाना परिसर में आज मामले का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि कुछ दिन पहले भाखड़ा पुलिया के पास मंदिर के पीछे की नदी में गोवंश के अवशेष पाए गए थे।


इस घटना का खुलासा के लिए गदरपुर पुलिस ने 6 टीमें बनाई थी। जिसमें इस मामले में आज खुलासा किया गया है। मामले में एक युवक को जो कि रामपुर थाना क्षेत्र का है गिरफ्तार किया है और दो अन्य फरार की तलाश जारी है।

भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि स्क्वाड टीम और गदरपुर पुलिस ने कार्रवाई की है और इस घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की है। इन आरोपियों का उद्देश्य सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने नहीं था यह लोग गोवंश के अवशेष कार में पूरे नहीं आने के बाद मंदिर में फेंके जाने की बात कबूल रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.