पुलिस ने 400 ग्राम अवैध चरस के साथ एक किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

राज्य में नशे कारोबार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है जिसे रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त से सख्त कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम में एक बड़ी खबर टिहरी गढ़वाल से सामने आ रही है जानकारी के अनुसार यहां के मुनी की रेती पुलिस ने नशे तस्करी में संलिप्त तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को 400 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। बता दें कि मुनी की रेती पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत भद्रकाली के समीप हर्बल गार्डन ढालवाला के पास अमनदीप पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी सहारनपुर, उत्तर प्रदेश, को 400 ग्राम अवैध चरस सहित गिरफ्तार किया।

अभियुक्त को एनडीपीएस एक्ट 94/21 और 8/21 के तहत गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। क्षेत्रवासी पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट के निर्देश पर जिले में नशे के खिलाफ जिले में अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के तहत नशा करने वालों और नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इस पर रोक लगाने के लिए पुलिस चेकिंग कर रही है। नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई रंग ला रही है. ड्रग्स के आदी और इस कारोबार में संलिप्त लोगों के हौसले पुलिस की इस कार्रवाई से पस्त होते जा रहे हैं।एसपी बलूनी सीओ सदर टिहरी, प्रदीप पंत थाना अध्यक्ष नरेंद्र नगर और कमल मोहन भंडारी थाना अध्यक्ष मुनी की रेती ने कहा कि युवाओं में बढ़ते नशे और ड्रग्स के प्रकोप को देखते हुए यह अभियान आगे भी निरंतर जारी रहेगा।पुलिस टीम ने उप निरीक्षक पिंकी तोमर,कानि०अवध नारायण व विवेक कुमार थे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *