पीएम मोदी की जन सभा बनी भाजपा के गले की फांस: बलूटिया

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट् कॉम

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलुटिया ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा कराना अब भाजपा सरकार एवं संगठन के गले की फांस बन चुका है। 24 तारीख की जनसभा को स्थगित कराने तथा अब मजबूरी में 30 दिसंबर को यह जनसभा ऐसे स्थान पर करने का निर्णय लिया है जो स्टेडियम से छोटा है और शहर के बीच मैं होने के कारण उन्हें जो भीड़ जुटाने में दिक्कत आ रही है उससे वह कुछ कम करने का प्रयास जरूर कर रहे हैं ।

लेकिन जिस तरह सेसंगठन प्रधानमंत्री की रैली के लिए भीड़ जुटाने के लिए हाथ पाव मार रही है।उससे यह लग रहा है कि भाजपा से जनता का मोह भी भाग होता जारहा है। देहरादून में प्रधानमंत्री की अपेक्षाकृत कम भीड़ वाली जनसभा के बाद भाजपा का संगठन अब दिक्कत महसूस कर रहा है कि हल्द्वानी की जनसभा को कैसे सफल बनाया जा सके। वही देहरादून में उसी मैदान में राहुल गांधी की रैली में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर भाजपा का संगठन सिर पकड़ कर बैठा हुआ है। इसके अलावा जब से भाजपा के रणनीतिकारों गौलापार स्टेडियम को रैली के लिए चुना था तब से वह भीड़ जुटाने के लिए पूरी तैयारी में जुटी हुई थी लेकिन अपेक्षाकृत भीड़ नहीं जुटा पाने के भाई से वह अब इसको एमबी कॉलेज के मैदान में कराने का निर्णय ले रही है।

दीपक बलूटिया ने यह भी कहा कि स्टेडियम में सभा कराने के निर्णय के पश्चात जनता के इस सवाल का जवाब भी भाजपा से दिए नहीं बन रहा था कि जो स्टेडियम खेल प्रतिभाओं के लिए बना है वहां 5 साल में एक भी खेल का आयोजन नहीं करा पाए हैं तो अब यह वहां रैली करने लगे हैं जिससे भी भाजपा के संगठन को बैकफुट पर आना पड़ा है वही उसी स्थल के पास आईएसबीटी का खाली मैदान भाजपा संगठन के लिए सवाल खड़ा कर रहा है कि आखिर जनता के लिए बनाया जा रहा है स्वटी कहां गया और कब बनेगा इन सब सवालों पर विचार करने के बाद बैकफुट पर आई भाजपा को प्रधानमंत्री की रैली एमबी ग्राउंड पर करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। सत्ता और संगठन मैं आगे माने जाने वाला भाजपा संगठन अगर प्रधानमंत्री की रैली में भीड़ नहीं जुटा पा रहा तो यह समझा जाए कि भाजपा सरकार की यहां से विदाई तय है।।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *