योगेश मिश्रा की नियुक्ति पर देवभूमि पत्रकार यूनियन ने जताया हर्ष अपनी भूमिका के बारे में क्या कहा देखे वीडियो

ख़बर शेयर करें

देहरादून /एसकेटी डॉट कॉम

सूचना विभाग म 42 वर्षों तक इन पदों में सेवा देने के बाद पिछले वर्ष सेवानिवृत्त हुए पूर्व उपनिदेशक योगेश मिश्रा को सरकार सरकार की ओर से सूचना एवं जनसंपर्क विशेषज्ञ तौर पर हल्द्वानी के मीडिया सेंटर में तैनाती दी है. उनके अनुभव को देखते हुए यह लगता है कि सरकार कि यह नियुक्ति पत्रकारों और सरकार के बीच बेहतर समन्वय बनते हुए सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी.

देवभूमि पत्रकार यूनियन ने योगेश मिश्रा की इस नियुक्ति पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि निश्चित रूप से योगेश मिश्रा के अनुभवों का लाभ सूचना और लोगों के बीच में जनसंपर्क के कार्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

नई नियुक्ति मिलने के बाद उनका पहला साक्षात्कार लेते हुए सच की तोप के संपादक एवं देवभूमि पत्रकार यूनियन के प्रदेश पार्षद महेंद्र नेगी

उत्तराखंड के पत्रकारों के सशक्त संगठन “देवभूमि पत्रकार यूनियन, पंजी.” ने पूर्व उपनिदेशक श्री योगेश मिश्रा जी को कुमाऊं मीडिया सेंटर, हल्द्वानी-नैनीताल का मीडिया समन्वयक बनाए जाने पर उन्हें नए दायित्व के लिए बधाई प्रेषित की है।

यूनियन के प्रदेश महासचिव डा. वी डी शर्मा ने मिश्रा जी को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए महानिदेशक सूचना श्री बंशीधर तिवारी जी के इस दूरदर्शी कदम के प्रति भी आभार व्यक्त किया है।

वही प्रदेश पार्षद महेंद्र सिंह नेगी ने हल्द्वानी में योगेश मिश्रा के साथ साक्षात्कार कर उनकी इस नियुक्ति के बाद आगामी दिनों में पत्रकारों,जनता और सरकार के बीच में एक बहुत अच्छा समन्वय साबित होगा इससे निश्चित रूप से सरकार की उपलब्धियों को बेहतर तरीके से जनता के बीच ले जाया जा सकेगा. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याण के कामों को निश्चित रूप से एक गति मिलेगी.

यूनियन के अध्यक्ष विजय जायसवाल, महामंत्री डॉ बीडी शर्मा एवं प्रदेश पार्षद महेंद्र नेगी ने आशा श्री मिश्रा जी के लंबे अनुभव का सरकार, विभाग एवम पत्रकारों को निश्चित रूप से लाभ प्राप्त होगा। यूनियन पुन: माननीय योगेश जी मिश्रा जी का हमारे बीच आने पर हार्दिक स्वागत करती है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.