इंस्टाग्राम पर किशोरी को युवक से दोस्ती करना पड़ा भारी किया दुष्कर्म पुलिस ने किया अरेस्ट

ख़बर शेयर करें

आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को दोस्ती करना काफी भारी पड़ जा रहा है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्ती करने के बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की एक बड़ी खबर नैनीताल से सामने आ रही है यहां परसोशल मीडिया में दोस्ती कर दिल्ली से नैनीताल पहुंचे एक युवक ने बहला फुसला कर किशोरी को होटल में ले जाकर छेड़छाड़- अश्लील हरकतें कर दी जिस पर तल्लीताल थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


प्राप्त समाचार के मुताबिक, मूल रूप से चंपावत निवासी और दिल्ली में जॉब कर रहे शादीशुदा एक बच्चे के पिता ने तल्लीताल थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी से सोशल मीडिया पर नजदीकियां बढ़ाकर दोस्ती कर ली। मंगलवार को वह लड़की से मिलने नैनीताल पहुंच गया और उसे बहला-फुसलाकर जू रोड स्थित एक होटल ले गया।

घर से स्कूल जाने के लिए निकली किशोरी जब शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी तलाश की। साथ ही पुलिस की मदद से किशोरी को युवक के साथ होटल से बरामद किया गया। किशोरी की बड़ी बहन की तहरीर पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध पॉक्सो और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी स्कूल जाने के बहाने घर से निकली थी। पहले से ही शादीशुदा युवक और एक बच्चे के पिता ने इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती की थी और उसे बहला-फुसलाकर होटल ले गया था।


एसओ रोहिताश सागर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रोसाल थाना पंचेश्वर चंपावत निवासी पूरन कुंवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 366ए और 7/8 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.