अब लालकुआं के लोगो के हाथों में कांग्रेस की इज्जत:हरीश

ख़बर शेयर करें

कांग्रेस के लाल कुआं क्षेत्र के प्रत्याशी हरीश रावत ने आज नामांकन के बाद कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए कहा कि लाल कुआं सीट बदलाव को लेकर जो कुछ भी हुआ चाहे वह अच्छा हो या बुरा उसके लिए वह सभी लोगों से क्षमा मांगते हैं ।

उन्होंने कहा कि अब लालकुआँ के लोगों पर यह जिम्मेदारी है कि वह यह संदेश पूरे प्रदेश में चला दे लालकुआँ सीट आसानी से निकलने वाली है ताकि इसका असर पूरे प्रदेश में पड़े और कांग्रेस को अधिक से अधिक सीटों का फायदा हो जिससे सरकार बन सके।

उन्होंने कहा कि यह बात कतई भी नहीं उठनी चाहिए कि यह सीट फंसी हुई है अथवा यहां का चुनाव कड़े मुकाबले का है इसके लिए सभी लोगों की जिम्मेदारी है और अगर यह जिम्मेदारी जीत के रूप में मिलती है तो लाल कुआं विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि किच्छा में लड़ने के दौरान उन्होंने गलती की वह वहां गए ही नहीं तो वहां पर कैसे सारी चीजें सही हो जाती फिर भी बिना जाए हुए वहां के लोगों ने हमें जीत के करीब तो पहुंचा ही दिया था ।

इसीलिए उन्होंने कहा कि अगर वह सुबह यहां रहेंगे तो शाम को अन्य सीटों पर प्रचार के लिए जाएंगे अगर शाम को वहां रहेंगे तो सुबह को व अन्य सीटों का प्रचार कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि लाल कुआं के लोगों की जिम्मेदारी है कि वह कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित करें और जिससे कांग्रेस का भविष्य सुरक्षित रह सके।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.