सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में NIA की बड़ी कार्रवाई, 60 ठिकानों पर छापे

ख़बर शेयर करें



सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने NIA ने बड़ी कार्रवाई की है। NIA पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े संदिग्ध आतंकी गिरोहों के संबंध में दिल्ली-NCR, हरियाणा और पंजाब में कई जगहों पर तलाशी ले रही है।


सूत्रों के जरिए मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जांच एजेंसी के 160 अधिकारी इस छापेमार कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा और पंजाब में 60 से अधिक ठिकानों की तलाशी ली जा रही है। सूत्रों के अनुसार, NIA की टीमें दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवानिया और टिल्लू ताजपुरिया के ठिकानों पर भी छापे मार रही है। साथ ही दिल्ली के झड़ौदा कलां में गैंगस्टर काला जठेड़ी के यहां भी छापे की कार्रवाई की गई है
गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस की ओर से दायर चार्जशीट में कई बड़े खुलासे हुए हैं। इस चार्जशीट के अनुसार कनाडा में रहने वाला कुख्यात अपराधी गोल्डी बरार मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य षड्यंत्रकर्ता था।

चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि गोल्डी बरार ने इस घटना को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जग्गू भगवानपुरिया और कुछ अन्य लोगों की मदद ली थी। सिद्धू मूसेवाला नाम से मशहूर गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.