सिद्धबली मंदिर को निकले तीन किशोरों के शव मिले

ख़बर शेयर करें



कोटद्वार में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां सिद्धबली मंदिर जाने के लिए निकले तीन दोस्तों के शव नदी में मिले हैं। ये तीनों दो दिनों से लापता थे।


बताया जा रहा है कि कोटद्वार के गोविंद नगर से दो दिन पहले तीन किशोर स्कूटी पर सवार होकर निकले। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। घर वालों ने पुलिस को सूचना दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बात पुलिस ने तलाश शुरु की।

इसी बीच सोमवार को वन विभाग के कर्मियों से सूचना मिली कि पांचवें मिल के पास खोह नदी में तीन शव दिख रहें हैं। पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला। शिनाख्त कराने पर पता चला कि ये तीनों वहीं किशोर हैं जो दो दिनों से लापता थे। पुलिस ने इन तीनों की स्कूटी भी बरामद की है। स्कूटी पुलिया के नीचे मिली है।


वहीं तीनों किशोर खोह नदी में कैसे पहुंचे और उनकी मौत कैसे हुई ये अब एक रहस्य बन गया है। पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा रहा है कि स्कूटी के दुर्घटनाग्रस्त होने पर स्कूटी पर सवार तीनों किशोर वाहन के साथ ही नदी में आ गिरे होंगे और उनकी मौत हो गई होगी। वहीं किशोरों के घरों पर मातम पसरा हुआ है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.