नए वर्ष की बधाई-कांग्रेस ने 45 टिकट किये फाइनल 25 पर मंथन

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

कांग्रेस पार्टी ने मिशन 2022 के लिए भाजपा से मनोवैज्ञानिक बढ़त बनाते हुए 45 प्रत्याशियों की सूची को फाइनल टच दे दिया है। शेष 25 पर पार्टी द्वारा मंथन किया जा रहा है।

हरीश रावत और गणेश गोदियाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस लगातार जनता के मुद्दों को उठा रही है वहीं भाजपा ऐसे लोगों को जो जनता के मुद्दों को उठाने का प्रयास कर रहे हैं उनका दमन करने का काम कर रही है। खनन माफिया सरकार पर हावी हैं और भारी-भरकम रकम का इस्तेमाल उन्होंने सरकार को अपने कब्जे में करने के लिए किया है।

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस हमेशा समाज के पिछड़े वर्गों तथा सामाजिक ताना-बाना बनाए रखने वाली जातियों को साथ लेकर चलती आई है लेकिन वर्तमान के हालात एक दूसरे को लड़ाने के लिए तैयार किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा जनता के मूल्यों पर प्रहार किया है उन्होंने कहा कि 25टिकट पर पार्टी मंथन कर रही है।

शीघ्र ही पार्टी इन 45 नामों को उचित दिन देते हुए घोषणा कर देगी पार्टी ने समाज के सभी वर्गों के पास जाकर उनके सुझाव लिए हैं इसके बाद ही पार्टी का घोषणा पत्र तैयार हो जाएगा संभवत जनवरी के पहले हफ्ते में पार्टी का घोषणा पत्र जारी होगा और इसी के साथ ही पहले 45 लोगों की सूची भी जारी कर दी जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *