@नैनीताल ( दुःखद)युवा व्यवसायी जितेंद्र पाल सिंह का सड़क दुर्घटना में असमय मौत

ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल वासियों के लिए एक दुखद खबर आ रही है नगर के युवा व्यवसाई जितेंद्र पाल सिंह का विगत दिवस दिल्ली से लौटते वक्त एक सड़क दुर्घटना में देहांत हो गया फुल फॉर्म जैसे ही यह सूचना उनके सहयोगियों उन रिश्तेदारों को मिला तो मानो उन के दिनों में पहाड़ टूट गया हो।

नैनीताल के युवा व्यवसायी जीतेन्द्र सिंह ( जीतू भाई ) का बीती रात्रि रोड एक्सीडेंट में आकस्मिक निधन हो गया है। उनके निधन की सूचना मिलते ही नगर में शोक की लहर दौड़ गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल क्षेत्र निवासी एवं कोका कोला के डिस्ट्रीब्यूटर जीतेन्द्र सिंह उर्फ़ जीतू भाई किसी कार्यवश दिल्ली गए थे। बीते रात्रि वह दिल्ली से लौट रहे थे। मुरादाबाद के समीप कुछ कार्य के चलते वह जैसे ही गाडी से उतरे , पीछे से तेज गति से आये वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। उन्हें तुरंत नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया , जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जीतू भाई का नैनीताल की मल्लीताल में कोका कोला का तो कारोबार है इसके अलावा कई अन्य कारोबार भी पार्ट टाइम के लिए करते आ रहे हैं। वह अपने पीछे पत्नी की दो पुत्रियों भाई बहनों का भरा पूरा परिवार छोड़ कर चले गए उनके निधन पर नैनीताल के व्यवसायियों ने दुख व्यक्त किया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.