नैनीताल -यहा बच्चे को निवाला बनाने वाला गुलदार पिंजरे में फॅसा

Ad
ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉटकॉम
ज्योलीकोट चौकी अंतर्गत मटियाली गांव के मासूम बच्चे को अपना निवाला बनाने वाले गुलदार को आखिरकार वन विभाग ने पिंजरे में कैद कर लिया है। गुलदार को रेस्क्यू कर रानी बाग सेंटर पर भेजा गया है ।

वन विभाग के रेंजर गोपाल सिंह मेहता ने बताया कि जिस क्षेत्र में ढाई वर्षीय राघव का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ था उसी के नजदीक पिंजरा लगाया जहां शाम तक एक गुलदार इस में आकर फस गया। जानकारी के अनुसार मटियाली गांव में रहने वाले नेपाली मूल के राणा परिवार के बच्चे ढाई वर्षीय राघव को शुक्रवार की शाम 6:00 बजे आंगन से उठाकर ले गया था मां को जब बच्चा नहीं मिला तो उसने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने बताया कि उन्हें कुछ दूरी पर एक गुलदार दिखा था ऐसा माना गया कि गुलदार बच्चे को ले गया इसके बाद इसकी सूचना क्षेत्रीय लोगों एवम ग्रामीणों  ने वन विभाग को दी ।

शुक्रवार की रात तथा शनिवार सुबह बच्चे की ढूंढ खोज की गई तो डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर एक गधेरे के पास राघव का  क्षत विक्षत शव मिला।जिसके बाद वन विभाग ने उसके पास पिजरा लगा लिया शनिवार शाम तक उसमें एक गुलदार फस गया वन विभाग ने उससे रानी बाग स्थित रेस्क्यू सेंटर पर पहुंचाया अभी इस बात की तस्दीक की जा रही है क्या यह वही गुलदार है जिसने बच्चे को निवाला बनाया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *