मोटाहल्दू /खड़कपुर/पाडलीपुर:- दिनदहाड़े घरों के अंदर घुस कर चोरी करने वाली चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

ख़बर शेयर करें

विगत कुछ दिनों से मोटाहल्दू और मोटाहल्दू के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में एक महिला दिनदहाड़े घरों में घुसकर चोरी कर रही थी। महिला कई प्रकार के बहाने कर घर में रहने वाले लोगों से बात करती और मौका पाते ही उनके घर के अंदर अलमारी को टटोलती और जो कुछ भी मिलता उसे लेकर नौ दो ग्यारह हो जाती, उक्त महिला ने ऐसी ही तीन चार घटनाएं क्षेत्र में कर दी थी जिससे क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ था जिसकी सूचना पीड़ित व्यक्तियों ने पुलिस को दी थी, उक्त महिला भाजपा नेत्री महिला मोर्चा पूर्वी मंडल महामंत्री गरिमा मिश्रा जोशी के घर घुसी, और दो-तीन मिनट तक रुकी और पार्किग में खड़ी लॉक गाड़ी को खोलकर अच्छी तरह इसने टटोला कुछ ना मिलने पर यह वहां से भाग गई लेकिन भाजपा नेत्री के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर इस महिला की सभी हरकतें कैद हो गई। इसी प्रकार इस महिला ने पाडलीपुर के निवासी कैलाश चंद्र आर्या के घर घुसकर कुछ पैसे चुराए और उनके बच्चे को गोद में उठाकर उससे खेलने लगी और बाहर को जाने लगी ऐन मौके पर उस बच्चे की मां मंजू देवी आ गई जिसकी वजह से यह महिला बच्चे को जमीन में रख कर वहां से भी फरार हो गई, इसी प्रकार की हरकत इस महिला ने किशनपुर सकुलिया गांव में भी की।

अंत में भाजपा नेत्री गरिमा मिश्रा जोशी की सतर्कता से यह महिला भवान सिंह नवाड में इसी प्रकार की हरकत करती हुई पुलिस की पकड़ में आ गई उक्त महिला को पुलिस ने कल वारदात करते हुए मौके में पकड़ा और उसे हल्दुचौड पुलिस चौकी ले गई,

दौराने विवेचना मुकदमा उपरोक्त मे एक संदिग्ध महिला कु0 जसलीन कौर पुत्री मनोहर निवासी विवेकानन्द स्कूल के पास आवास विकास सुभाषनगर हल्द्वानी प्रकाश मे आयी । जिसकी निशादेही पर पाटलीपुर मोटाहल्दू लालकुआँ वादिनी मुकदमा के घर से चोरी किये गये 1500/- रु0 व आधार कार्ड तथा घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद करायी गयी। पुलिस ने वादिनी श्रीमती मंजू देवी पुत्री कैलाश चंद्र निवासी ग्राम पांडेपुर मोटहल्दु द्वारा दी गई तहरीर और नेत्री गरिमा मिश्रा जोशी द्वारा दी गई प्राथमिकी रिपोर्ट के आधार पर और चोरी की वारदात करते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद उसे अभियोग में धारा 411 भादवि की बढोत्तरी कर अभियुक्ता को गिरफ्तार किया गया । उपरोक्त महिला के विरुद्ध थाना हल्द्वानी , काठगोदाम व थाना मुखानी में भी पूर्व में चोरी के अभियोग पंजीकृत होना व जेल जाना प्रकाश में आया है । उपरोक्त महिला को माननीय न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया।

उपरोक्त महिला के खिलाफ पूर्व में निम्न धाराओं के तहत भी केस दर्ज हुए हैं-

1- मु0एफ0आर0 सं- 408/17 धारा 379/411 भा0द0वि0 हल्द्वानी

2- मु0एफ0आर0 सं- 67/22 धारा 380/411 भा0द0वि0 काठगोदाम

3- मु0एफ0आर0 सं-177/18 धारा 380/411 भा0द0वि0 मुखानी

4- मु0एफ0आर0 सं- 333/21धारा 380/411 भा0द0वि0 मुखानी।

गिरफ्तारी टीम में उ0नि0 त्रिभुवन सिह , कानि0 अनिल शर्मा, म0कानि0 अनीता ठगुन्ना शामिल रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.