Mota Show की मिठाई में निकले बाल, खाने वाले की हालत खराब

ख़बर शेयर करें



‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’। ऐसा ही कुछ है देहरादून के जीएमएस रोड स्थित Mota Show स्वीट आउटलेट का। इस स्वीट हाउस से मिठाई मंगाने वाले की हालत खराब हो गई।

दरअसल गुरुवार को आईटी कारोबारी आयुष निगम ने Mota Show नाम के स्वीट आउटलेट से फालूदा और लस्सी मंगवाया। ये आर्डर उन्होंने अपने कुछ कारोबारी मेहमानों के लिए मंगवाया था। आयुष बताते हैं कि फालूदा और लस्सी लेकर वो अपने मेहमानों के सामने पहुंचे। एक बाइट काटने के बाद ही मेहमान को फालूदा में बाल नजर आया।

ये देखते ही उनको उल्टी महसूस होने लगी। बेचैनी और घबराहट में उन्होंने फालूदा हटाया और दूसरी तरफ बैठ गए। इस बीच अन्य लोगों ने फालूदा में बाल देखा।


इसके बाद आयुष बताते हैं कि उन्होंने इसकी शिकायत Mota Show आउटलेट पर की तो पहले तो आउटलेट का रवैया टरकाने वाला रहा। बाद में Mota Show आउटलेट वालों ने कहा कि वो आर्डर चेंज करके दे देंगे लेकिन इस बात को यहीं खत्म करें।


हालांकि आयुष ने साफ किया कि उनकी मिठाई में बाल निकला है और उसे जिसके सामने परोसा गया उसकी हालत खराब हो गई है। फिर भी Mota Show आउटलेट का प्रबंधन आयुष को टरकाने में लगा रहा। फिलहाल आयुष अब इस मामले में फूड इंस्पेक्टर समेत अन्य स्थानों पर शिकायत दर्ज कराने की तैयारी कर रहें हैं।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.