पिथौरागढ़ से लापता महिला मिली धारचूला के गांव में

ख़बर शेयर करें

धारचूला एसकेटी डॉट कॉम

पिथौरागढ़ के बेरीनाग से गायब हुई अनुसूचित जाति की एक महिला की खोजबीन में लगे परिजन काफी परेशान हो गए थे जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक टीम गठित की और उसके बाद उसे धारचूला के गांव बरामद कर लिया जहां उसकी इच्छा अनुसार उसे उसे पति को सौंप दिया ।

जानकारी के अनुसार तहसील बेरीनाग क्षेत्र से गुमशुदा महिला को पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया है। पट्टी पटवारी क्षेत्र कालासिला तहसील बेरीनाग में ग्राम कालासिला निवासी ठाकुर राम ने विगत दिवस तहरीर दी कि उसकी पत्नी कहीं गुम हो गयी है और काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिल रही। इस पर राजस्व पुलिस ने धारा 365 में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।
इसके बाद मुकदमा पिथौरागढ़ पुलिस को प्राप्त हुआ। पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार गुमशुदा की तलाश को थानाध्यक्ष बेरीनाग प्रताप सिंह नेगी ने एसआई किशोर पन्त के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने गुमशुदा को 25 फरवरी को थाना धारचूला क्षेत्र के ग्राम खोतिला से बरामद कर लिया। महिला को न्यायालय न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी गंगोलीहाट के समक्ष प्रस्तुत किया गया। महिला के बयान लेने के बाद उसकी इच्छानुसार उसे उसके पति के सुपुर्द किया गया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.