बीजेपी में शामिल हुए हरिद्वार के कई कांग्रेसी और बीएसपी नेता, निशंक की रही मौजूदगी

ख़बर शेयर करें



देहरादून। भारतीय जनता पार्टी ने हरिद्वार में पंचायत चुनावों से पहले कांग्रेस और बीएसपी में बड़ी सेंधमारी कर हलचल मचा दी है। बीजेपी ने कांग्रेस और बीएसपी के कई नेताओं को पार्टी में शामिल करा लिया है। इसमें कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके नेता भी शामिल हैं।


बीजेपी के देहरादून स्थित बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ ही हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में कांग्रेस और बीएसपी के कई नेताओं ने पार्टी का दामन थामा।
कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी रह चुके अंतरिक्ष सैनी ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। वहीं कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सतीश कुमार भी बीजेपी में आ गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश सचिव मैनपाल सिंह भी अब भाजपाई हो गए हैं। खानपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके सुभाष चौधरी भाजपा में आ गए हैं।



वहीं बीएसपी के कई नेता भाजपा में आए हैं। बीएसपी के हरिद्वार विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह और प्रदेश सचिव योगेश कुमार भाजपा में शामिल हो गए हैं।
बीजेपी ने कांग्रेस और बीएसपी के कुल 44 नेताओं और पदाधिकारियों को तोड़ा है। बताया जा रहा है कि इस काम में रमेश पोखरियाल निशंक और मदन कौशिक ने मिल कर मेहनत की और कांग्रेस और बीएसपी को कमजोर दिया है। हरिद्वार में अगस्त में पंचायत चुनाव हो सकते हैं। ऐसे में बीजेपी के लिए इन नेताओं का पार्टी में शामिल होना निर्णायक साबित हो सकता है

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.