फिर लौटने लगा कोरोना, आज सौ से अधिक नए मरीजों की पुष्टि, दून में सबसे अधिक

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। राज्य में कोरोना के नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। पिछले चौबीस घंटों के भीतर भी राज्य में कोरोना के नए मरीज मिले हैं।
उत्तराखंड में आज कोरोना के 115 नए मरीज मिले हैं। राज्य में पिछले कुछ महीनों में मिली ये एक बड़ी संख्या है। नए मरीजों की संख्या दो दिनों पहले भी सौ के पार पहुंची थी लेकिन आज उससे भी अधिक हैं। पिछले चौबीस घंटों के दौरान 115 नए मरीज मिलने से साफ है कि राज्य में कोरोना तेजी से फैल रहा है।


वहीं राज्य में कोरोना के सबसे अधिक मरीज देहरादून में मिले हैं। दून में 79 नए मरीज मिले हैं। वहीं हरिद्वार में 13 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। यूएस नगर में 11, अल्मोड़ा में 1, चमोली में 1, नैनीताल में 7, टिहरी में 1 और उत्तरकाशी में 2 नए मरीज मिले हैं।
उत्तराखंड में कोरोना के कुल एक्टिव केस अब 515 हो गए हैं। वहीं पिछले चौबीस घंटों में राज्य में कोरोना के कुल 53 मरीज रिकवर भी हुए हैं। देहरादून में कोरोना के सबसे अधिक एक्टिव केस बने हुए हैं। यहां एक्टिव केसेज की संख्या 352 हो गई है।


राज्य में कोरोना सैंपलिंग का प्रतिशत सात के करीब पहुंच गया है जो बेहद अधिक माना जा सकता है हालांकि सैंपलिंग भी इस समय कम हो रही है। आमतौर पर उन्ही के सैंपल लिए जा रहें हैं जिनकों कोई लक्षण परिलक्षित हो रहा है। पिछले चौबीस घंटों के दौरान 1869 सैंपल्स लिए गए हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.