मदन कौशिक का ट्वीट एवं इस्तीफा लेटर वायरल, सफ़ाई दी फर्जी है

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

भारतीय जनता पार्टी में मतदान संपन्न होने के बाद सब कुछ अच्छा होता नहीं दिख रहा है प्रदेश अध्यक्ष पर लक्सर के विधायक संजय गुप्ता ने उन्हें चुनाव और आने का आरोप लगाया है इसके अलावा कई अन्य क्षेत्रों के प्रत्याशियों ने भी पार्टी के कई कद्दावर नेताओं पर करवाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है । इधर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का विगत बुधवार को एक ट्वीट और रेजिग्नेशन लेटर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ जिसके बाद तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। लेटर जिसमें स्थिति की बात की कही गई है और पार्टी की विधानसभा चुनाव में खस्ता हालत का जिक्र करते हुए इस्तीफा देने की बात कहीं गई है इसी तरह से एक ट्वीट भी जारी हुआ है उसमें भी पार्टी की हार की बात कही है। वही प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सामने आकर कहा भी वायरल लेटर और ट्वीट दोनों फर्जी है।

बुधवार को उस वक्त हलचल मच गई, जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कथित पत्र इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ। इसमें कौशिक के प्रदेश अध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने की बात कही गई। इसी तरह का एक ट्वीट भी फर्जी अकाउंट से वायरल हुआ। यद्यपि, कौशिक ने स्पष्ट किया कि पत्र और ट्वीट, दोनों फर्जी हैं। उन्होंने कहा कि वह गुरुवार को इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।
इंटरनेट मीडिया में 12 फरवरी की मध्य रात्रि को एक पत्र वायरल हुआ था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक के नाम से जारी इस कथित पत्र में कहा गया कि विधानसभा चुनाव में राज्य में पार्टी हार रही है। इस बारे में मुख्यमंत्री को भी समझाया गया था। इस सबको देखते हुए वह अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे रहे हैं।
इस बीच मतदान संपन्न होने के बाद विधानसभा की चार सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों व विधायकों की ओर से लगाए गए आरोपों का मामला सुर्खियां बना तो बुधवार को उक्त पत्र तेजी से वायरल हुआ। फिर इसी तरह का एक ट्वीट भी इंटरनेट मीडिया में सामने आया, जिसकी भाषा भी फर्जी पत्र की ही तरह है। इस बारे में पूछने पर प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने स्पष्ट किया कि यह पत्र व ट्वीट फर्जी है। इसमें कहीं कोई सत्यता नहीं है

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.