कालाढूंगी क्षेत्र से विधायक के दावेदार के होटल पर लहराया फटा तिरंगा, पुलिस को की शिकायत

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र से टिकट के प्रबल दावेदारों में से एक कांग्रेसी नेता के मुखानी स्थित होटल में फटा हुआ राष्ट्रीय झंडा ठहराए जाने की शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है।

शिकायतकर्ता आरटीआई कार्यकर्ता लोकेश नेगी ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि मुखानी चौराहे पर होटल ग्रांड क्रिस्टल पर विगत 2 अक्टूबर को राष्ट्रीय झंडा फहराया जिससे राष्ट्रीय झंडे का अपमान हो रहा है। इससे पूर्व 15 अगस्त को भी इस होटल में फटा हुआ झंडा फहराया गया था जो कि 15 सितंबर तक लहराता रहा।

जिसकी शिकायत सिटी मजिस्ट्रेट को करने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने हीरा नगर चौकी पुलिस को इस मामले पर कार्रवाई करने को कहा हीरानगर पुलिस द्वारा इस मामले का संज्ञान लेने के बाद होटल ने उस झंडे को उतार दिया इसके बाद 2 अक्टूबर को फिर से यही हटा हुआ झंडा फिर से कराया गया जिसकी पुलिस को कर दी गई है यह दूसरी बार हुआ है जब फटा हुआ झंडा फहराया गया है।

जानकारी के अनुसार यह होटल कांग्रेस के नेता महेश शर्मा का है जो कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के प्रबल दावेदारों में से एक हैं। पुलिस और इससे पूर्व में वह 2 बार इस विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भी चुनाव में भाग्य आजमा चुके हैं पुलिस अब इस मामले में क्या कार्रवाई करती है यह देखने की बात है पुलिस पुलिस को इस मामले में दोबारा गलती करने पर किन धाराओं पर कार्रवाई करनी है यह तो पुलिस की कार्रवाई से ही पता चलेगा।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *