देर शाम की वारदात @ मोहान -बाइक से ही खींच ले गया बाघ, सर्च अभियान में जुटी वन एवं पुलिस की टीमें

ख़बर शेयर करें

रामनगर एसकेटी डॉट कॉम

रामनगर से देर शाम की एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां मोहन इंटर कॉलेज के नजदीक बाघ ने बाइक सवार दो युवकों पर झपट्टा मारा बाइक के पीछे बैठे भूरा को खींच कर जंगल की ओर ले गया साथी अनस हड़बड़ाहट में मोटरसाइकिल से मोहन चौकी पहुंचा जहां पुलिस को सूचना दी इसके बाद पुलिस व वन विभाग की टीम सर्च अभियान में जुटी हुई है लेकिन अभी तक भूरे की लाश का कोई अता पता नहीं है.

उत्तराखंड के रामनगर से बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां अल्मोड़ा से बाइक में लौटकर अमरोहा जा रहे बाइक सवार दो युवकों पर मोहान के पास बाघ ने हमला बोल दिया।

बाघ बाइक सवार पीछे बैठे युवक को दबोच कर जंगल में ले गया है। घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग में हड़कंप मच गया है आनन-फानन में युवक की तलाशी के लिए वन विभाग में सर्च अभियान शुरू कर दिया है बताया जा रहा है की शाम 8:00 बजे यह घटना है जब मोहान इंटर कॉलेज के पास बाघ ने बाइक सवार युवक पर हमला किया.

तहसील हसनपुर गांव जिहल निवासी 25 वर्षीय अफसारुल उर्फ भूरा पुत्र बाबू अपने साथी मो. अनस पुत्र शकील अहमद के साथ घूमने के लिए निकले थे। वह पहले नैनीताल फिर रानीखेत होते हुए अल्मोड़ा घूमने निकल गए। अल्मोड़ा से बाइक से अमरोहा की तरफ आ रही थे जब रामनगर मोहन चौकी क्षेत्र में इंटर कॉलेज के पास बाइक में पीछे बैठे युवक पर बाघ ने हमला बोल दिया और वह उसे दबोच पर जंगल की ओर लेकर भाग गया है

घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग और सीटीआर पुलिस सहित कई टीमें युवक की तलाश कर रही है बाइक चला रहा युवक सुरक्षित है जबकि अफ़सरुल की तलाश की जा रही है। बाइक चला रहा मोहम्मद अनस किसी तरह हिम्मत जुटाकर मोहान चौकी पहुंचा, जहां उसने यह पूरी घटना पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को बताई। वन विभाग के अधिकारियों ने अफसारुल उर्फ भूरा के मोबाइल पर फोन किया तो उस पर घंटियां जा रही थी, फिलहाल अंधेरा घना होने के कारण सर्च ऑपरेशन मोबाइल लोकेशन के हिसाब से फिर से शुरू किया जाएगा

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.