छुट्टी का आदेश – इस वजह से बंद रहेंगे इस जिले के सारे स्कूल

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार एसकेटी डॉट कॉम

सावन मेले की चरम सीमा के दौरान 1 हफ्ते के लिए हरिद्वार के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने समस्त स्कूलों आगनबाडी तथा मदरसों में 20 जुलाई से लेकर 26 जुलाई तक इन संस्थानों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं

2022 में कांवड़ियों का जनपद में आवागमन बढ़ने तथा सड़क मार्गों में अधिक भीड बढ़ने पर आवागमन के मार्ग बन्द होने की सम्भावना बढ़ जाती है। कांवड मेला की पीक अवधि में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने एवं विद्यार्थियों की सुरक्षा के दृष्टिगत जनहित में दिनांक 20-07 2022 से 26-07-2022 तक जनपद के समस्त विद्यालयों शासकीय / अशासकीय सहा०प्राप्त / निजी विद्यालय / संस्कृत विद्यालय / मदरसों तथा ऑगनबाड़ी केन्द्रों में अवकाश घोषित किया जाता है।

समस्त संस्थाध्यक्षों को आदेशित किया जाता है कि श्रावण कांवड मेले की पीक अवधि दिनांक 20-07-2022 से 26-07 2022 तक जनपद के समस्त विद्यालयों (शासकीय / अशासकीय / निजी विद्यालय (हिन्दी / अंग्रेजी माध्यम), समस्त संस्कृत विद्यालय, मदरसों, ऑगनबाड़ी केन्द्रों को शिक्षण कार्य हेतु बन्द रखा जाये आदेश का अनुपालन न करने वाले विद्यालय प्रबन्धन / संस्थाध्यक्ष के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही अमल में लायी जाये। उक्त आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाये.

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.