एक के बाद एक हत्या होने से देवभूमि हो रही कलंकित-यशपाल आर्य

ख़बर शेयर करें


राज्य उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर क्षेत्र से उत्तराखंड कांग्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जानकारी के अनुसार बता दे कि यहां पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के के द्वारा एक बड़ी बात कही गई है जिसमें उन्होंने कहा है कि देवभूमि में कानून का राज स्थापित करने के दावे समय समय पर किए जाते है, लेकिन एक के बाद एक हत्या का होना कहीं न कहीं देव भूमि को कलंकित कर रहा है। कांग्रेस पार्टी ऐसे समय में प्रभावित परिवारों के साथ है। न्याय के लिए जहां भी परिवारों काे यशपाल आर्य और कांग्रेस पार्टी की जरूरत होगी हर समय सहयोग दिया जाएगा ।

यह बात बाजपुर विधानसभा के ग्राम गुलजारपुर क्षेत्र में महल सिंह की हत्या के बाद उनके निवास पर नेता प्रतिपक्ष आर्य ने शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद कही गई । कहा कि वह पहले से कहते आ रहे है कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

उधम सिंह नगर में मे दिन दहाड़े महल सिंह जी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इससे लगभग 14 घंटे पहले जसपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज सिंह भुल्लर कि पत्नी की गोली मारकर हत्या की गई। दोनों ही घटनाओं ने राज्य की क़ानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े कर दिए है। देवभूमि में खनन माफियाओं के हौंसले बुलंद हैं।

उन्हें कानून का किसी तरह का भय नहीं है।प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो चुकी है। बदमाश सरेआम हथियारों से लैस होकर दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते है और प्रशासन मूकदर्शक बना देखता रह जाता है।

अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है और वे कानून व्यवस्था का खुलेआम मखौल उड़ा रहे है ऐसा लग रहा है कि जंगल राज क़ायम हो गया है और चारों तरफ अराजकता ही अराजकता है।सरकार का तंत्र पूरी तरह फेल है। इससे पूर्व दोनों शोकाकुल परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया भरोसा दिलाया कि उनकी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। इस मौके पर पीसीसी सदस्य हरमिंदर सिंह ढिल्लों उर्फ लाडी राहुल वर्मा आदि मौजूद थे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.