महज 90 दिन पूर्व बैजू से हुई थी सरिता की शादी,बाइक की खातिर ली जान, शव को घर में बंद कर हुआ फरार

ख़बर शेयर करें

 19 वर्ष की सरिता की शादी तीन माह पूर्व बैजू के साथ हुई थी। सरिता खुशी-खुशी एक बेहतर दाम्पत्य जीवन की आशा लिये पति संग ससुराल आ गयी। कुछ दिन तो सब कुछ ठीक-ठाक चला। फिर पति का कहर सरिता पर टूटना शुरु हो गया। बैजू बाइक को लेकर सरिता को मारने पीटने लगा। जिसकी शिकायत सरिता आए दिन अपने मायके किया करती थी।

मामला नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवा पोखरपुर गांव से संबंध रखता है। गांव निवासी बैजू पासवान अपनी पत्नी सरिता को आए दिन मारा पीटा करता था। बुधवार की संध्या बैजू ने अपनी पत्नी की हत्या कर डेड बॉडी को घर में रख कर बाहर से कुंडी लगाकर परिवार सहित फरार हो गया।

ऐसा आरोप सरिता के मायके वाले लगा रहे हैं। घटना की जानकारी के बाद संबंधित थाना पुलिस महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा है। घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए सरिता का भाई कहता है कि बहन आए दिन ससुराल में उसके साथ हो रहे मारपीट की जानकारी देती थी। वह बताती थी कि उसका पति दहेज में मोटरसाइकिल की मांग कर रहा है। नहीं देने पर उसकी हत्या कर दी जाएगी। इधर थाना पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। डेड बॉडी का अंत्यपरीक्षण किए जाने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया है। सरिता मूल रूप से पटना जिले के सालिमपुर थाना क्षेत्र के बिहटा गांव की रहने वाली है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.