(नौकरी नौकरी नौकरी) हेगविवि में 233 पदों पर करें आवेदन 17 दिसंबर आखिरी डेट

ख़बर शेयर करें

देहरादुन एसकेटी डॉट कॉम

प्रदेश के पढ़े लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए एक खुशखबरी आ रही है हेमंती नंदन गढ़वाल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर समेत कई पदों को भरने के लिए विश्वविद्यालय द्वारा आवेदन मांगे गए हैं। विभिन्न विभागों मैं नियमित और सीमित कार्यकाल के लिए 233 पदों के लिए यह भर्ती होनी है।

उत्तराखंड में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक और खुशखबरी है कि गढ़वाल विश्वविद्यालय में विभिन्न विभागों में 233 पदों के लिए भर्ती विज्ञप्ति जारी की है। आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती की तैयारी में जुट जाएं, आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 17 दिसंबर रखी गई है और अधिक जानकारी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध की गई है। गढ़वाल विश्वविद्यालय की ओर से प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई हैं। आवेदन पत्र पहले ही जारी किए जा चुके हैं और विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। इच्छुक उम्मीदवार इस लेख में रिक्ति विवरण की जांच कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 17 दिसंबर, 2021 है।

एचएनबीजीयू यानी हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय ने आधिकारिक अधिसूचना में कहा, विश्वविद्यालय के विभिन्न नियमित और सीमित कार्यकाल के शैक्षणिक पदों पर नियुक्ति के लिए निर्धारित आवेदन पत्र में योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। महत्वपूर्ण तिथियों और पात्रता की जांच यहां की जा सकती है।

HNBGU भर्ती 2021 में ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://www.hnbgu.ac.in पर जाएं।

होम पेज पर डी = भर्ती / रिक्ति अनुभाग के लिए देखें।

दूसरे पेज पर री-डायरेक्ट होने के बाद, उम्मीदवार भर्ती लिंक देख सकेंगे।

एचएनबीजीयू भर्ती 2021 रिक्तियों का विवरण

प्रोफेसर के लिए : 33 पद

एसोसिएट प्रोफेसर के लिए : 66 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए : 124 पद

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *