इधर चुनाव शुरू ,तो उधर शराब तस्करी चालू कठघरिया से 10 पेटी बरामद

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

चुनावी माहौल शुरु हो चुका है कार्यकर्ताओं मतदाताओं को अपने पक्ष में खींचने तथा ठंड से बचाने और उनके बेशकीमती मत को अपनी झोली में डालने के लिए अब तमाम दावेदारों ने इसकी व्यवस्था करनी शुरू कर दी है। शराब के बगैर चुनाव होना यह तो दिन में सूरज को दिए दिखाने जैसा होगा। जगह-जगह पुलिस शराब की अवैध बिक्री को रोकने के लिए अपना अभियान चला रही है । मुखानी थाना अंतर्गत कठघरिया के पास एक व्यक्ति 10 पेटी शराब के साथ पकड़ा गया तथा उससे यह उगलवाने की कोशिश की जा रही है कि यह शराब किसकी है तथा कहां से सप्लाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 10 पेटी शराब बरामद किया है, मुखानी थाना प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कठघरिया तिराहे के पास एक खंडहर घर में जब छापामारी की गई तो तहखाने में 10 पेटी शराब बरामद किए गए मौके से देवानंद कोहली नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है,।

आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि शराब के खिलाफ पुलिस का लगातार अभियान जारी है, 2 दिन पहले भी मुखानी थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया था , आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि शराब कहां से लेकर आया था और किनको सप्लाई की जा रही है

इधर लालकुंआ विधान सभा अंतर्गतपुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत लालकुआं कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जहां कार से शराब की तस्करी कर रहा था, लालकुआं कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत कंबोज ने बताया कि बिंदुखत्ता चौकी पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान कार से शराब की तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपी का नाम सुरेंद्र सिंह बोरा है जो बोरिंग पट्टी का रहने वाला है ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.