पाकिस्तान में बकरे भी सुरक्षित नहीं पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल का बकरा हुआ चोरी जानिए कितने का था यह बकरा

ख़बर शेयर करें

इस्लामाबाद एजेंसी एसकेटी डॉट कॉम

पाकिस्तान कानून व्यवस्था और सुरक्षा के हिसाब से फिसड्डी होता जा रहा है. मुस्लिम लोगों के प्रसिद्ध त्योहार ईद उल अजहा की तैयारी के लिए पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल ने 6 बकरे खरीदी थी जिनमें से एक बकरे की कीमत ₹100000 थी लेकिन त्योहार के एक दिन पहले ही किसी चोर ने उनके उस एक लाख कीमत के बकरे को चुरा लिया.

कामरान अकमल के पिता मोहम्मद अकमल ने बताया कि इस बार 6 बकरों की कुर्बानी देनी थी जिसके लिए सभी बकरे ऐसी सोसाइटी के अंदर निवास स्थान पर बने हुए थे सबसे अच्छे बकरे को जिसकी कीमत ₹1लाख थी को चोरों ने सुबह होने से पहले करीब 3:00 बजे चुरा लिया जिसकी सूचना सोसाइटी के सुरक्षा एजेंसी को दे दी है

कामरान अकमल ने कहा कि उसने इन बकरों की सुरक्षा के लिए एक एक चौकीदार भी नियुक्त किया था लेकिन जैसे ही रात गहरी हुई करीब 3:00 बजे उसे भी झपकी आ गई और इसी बीच चोरों ने उस बकरे पर हाथ साफ कर दिया.

कामरान अकमल उस बकरे के चोर चोरी होने के बाद उदास जरूर हैं जो बकरा सबसे अच्छा और कीमती था उसे ही चोरों ने साफ कर लिया 40 वर्षीय कामरान अकमल पाकिस्तान के लिए सफल क्रिकेटर रहे हैं वह पाकिस्तान प्रीमियर लीग में अभी खेलते हैं.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.