भगत यह कैसे कह सकते हैं कि वह ही चुनाव लड़ेंगे यह फैसला पार्टी करती है :सुरेश(वीडियो साभार वीडियो हल्द्वानी लाइव)

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम
सत्ताधारी भाजपा में भाजपा की सबसे मजबूत सीटों में से एक कालाढूंगी विधानसभा के लिए भी दावेदारों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है। चर्चाओं में महामंत्री सुरेश भट का नाम आने के बाद अब गजराज के बाद सुरेश तिवारी ने भी पार्टी के समक्ष चुनाव लड़ने की इच्छा जताते हुए दावेदारी पेश की है।

इससे पूर्वकैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कालाढूंगी विधानसभा सीट सिटिंग विधायक होने के नाते स्वयं ही चुनाव में उतरने की बात कही थी।
भाजपा के सह मीडिया प्रभारी सुरेश तिवारी ने कालाढूंगी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी पेश करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति चाहे वह है सीटिंग विधायक ही क्यों ना हो यह दावा नहीं कर सकता है कि वह अमुख सीट से ही चुनाव लड़ेगा ।

https://www.facebook.com/onlinehaldwanilive/videos/289639272755028/

चुनाव लड़ाने का निर्णय पार्टी लेती है पार्टी जिस किसी को भी सेवा करने का मौका देगी वह यही चुनाव लड़ता है। नैनीताल रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुरेश तिवारी ने कहा कि वह 31 साल से पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं कालाढूंगी विधानसभा के सभी 189 भूतों की अध्यक्षों समेत सभी पदाधिकारियों से उनका सीधा संपर्क है वह ग्राम सभा अध्यक्ष से लेकर भाजयुमो के कई पदों पर रहते हुए सह मीडिया  प्रभारी के दायित्व कोही संभाल चुके हैं इसलिए उन्होंने अपना आवेदन मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष समेत संगठन मंत्री को भी सौंप दिया है उन्होंने कहा कि भाजपा में संगठन के स्तर पर अपना आवेदन देना होता है।

इस संबंध में वह सभी नेताओं को अवगत करा चुके हैं कि यदि पार्टी है समझती है कि उन्हें अब सेवा का मौका दिया जाना चाहिए तो वह अपना आवेदन पार्टी के समक्ष रख रहे हैं पत्रकार वार्ता में उनके साथ कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *