यहाँ खनन से जुड़े वाहन स्वामी आ धमके आरटीओ, मांगो कों पूरा करने के लिए किया यह काम #goulakhanan #rtooffice

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

गोला खनन से जुड़े व्यवसायियों ने आज आरटीओ ऑफिस की ओर कूच किया उन्होंने गोला खनन में विभाग द्वारा लगाई गई पेनल्टी को दूर करने से संबंधित ज्ञापन सौंपा.

वाहनों के इंश्योरेंस टूटने के बाद लगने वाली पेनल्टी के के बारे में उपजी भ्रांतियों  को दूर करने समेत गोला निकासी में वाहन स्वामी को परिवहन विभाग से रही दिक्कतों को अवगत कराया.

आरटीओ संदीप सैनी एवं एआरटीओ विमल पांडे ने विभागीय नियमावली के बारे में वाहन स्वामियों को बताया. आरटीओ ने कहा कि पहले जो वाहन हर 3 महीने में सरेंडर होते थे अब वह साल भर में छह -छह महीने के लिए दो बार हो सकेंगे. वाहन यदि सरेंडर है वह पूरे साल के लिए सरेंडर ही रहेगा. वाहन कों दोबारा कार्य पर ले जाने के लिए पुनः इंश्योरेंस करना पड़ेगा अगर इस दौरान वाहन स्वामी ने जितने दिन की देरी से फिटनेस करेंगे  उस अवधि के दौरान ₹50 प्रतिदिन के हिसाब से पेनल्टी लगाई जाएगी.

उन्होंने यह स्पष्ट किया कि किसी भी वाहन को बिना वाहन स्वामी के आवेदन के उसे सरेंडर से बाहर नहीं किया जा रहा है..

आरटीओ को ज्ञापन देते हुए गोला संघर्ष समिति के रमेश  चन्द्र  जोशी,जीवन कवड़वाल,भगवान सिंह सावन पथनी  भास्कर  भट्ट, नफीस वारसी समेत कई लोग मौजूद रहे. ज्ञापन देते हुए आरटीओ संदीप सैनी और एआरटीओ विमल पांडे ने वाहन स्वामियों को विभागीय जानकारी दी और उनकी भ्रांतियों को दूर करने का प्रयास किया.

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.