यहां चांद ने विशाल बन मुरादाबाद की युवती से किया दुष्कर्म, शादी करने के लिए सामने रखी ऐसी शर्त

ख़बर शेयर करें
Chand of Bareilly raped a girl from Moradabad by becoming Vishal put such a condition to get married

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है। बरेली के एक मुस्लिम युवक ने विशाल बन मुरादाबाद की एक युवती से दोस्ती कर पहले उसे अपने जाल में फसाया और फिर उसके बाद युवती पर बार-बार मिलने का दबाव बनाने लगा। युवती का आरोप है कि दुष्कर्म कर विशाल ने उसको अपना असली नाम बताया जिसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक ने महिला से बताया कि उसका नाम विशाल नहीं बल्कि चांद है। 

लव जिहाद का शिकार हुई महिला
युवती का आरोप है कि विशाल ने अपनी पहचान छिपाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर उस पर मुस्लिम बनने का दबाव डालने लगा। महिला ने बताया कि आरोपित ने उससे कहा कि तुम मुसलमान बन जाओ और फिर हम शादी कर लेगें। इसके बाद महिला युवक की शिकायत करने कोतवाली पहुंची। कोतवाली पुलिस को युवती ने शिकायत पत्र में बताया कि महिला मुरादाबाद की निवासी है। करीब 5 महीने पहले उसने विशाल बनकर युवती के पास फोन करने लगा और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। 

दुष्कर्म कर युवती को बताई सच्चाई
इसके कुछ दिन बाद विशाल ने बताया कि वह पेशे से डॉक्टर है और वह उससे शादी करना चाहता है। युवती द्वारा बार-बार मना किए जाने के बाद भी आरोपित उसको फोन कर मिलने का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद विशाल महिला से मिलने मुरादाबाद पहुंच गया। जब युवती ने उससे मिलने से इंकार किया तो वह महिला को धमकाने लगा कि यदि वह उससे मिलने नहीं आएगी तो उसे बदनाम कर देगा। बदनामी के डर से बुधवार को  आरोपित युवक बरेली के एक होटल में लेकर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवक ने अपनी सच्चाई खुद युवती को बता कर उस पर मुस्लिम बनने का दबाव बनाने लगा। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ धोखाधड़ी, धमकी, दुष्कर्म और उत्तरप्रदेश विधि विरुद्ध धर्म समपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम की धारा में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। वहीं इस पूरे मामले पर इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस आरोपित से मामले की पूछताछ कर रही है। 

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.