अग्निवीर मामले में भाजपा के महंत और महाराज आमने-सामने

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

अग्निवीर की भर्ती में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के मानकों की जांच किए जाने बयान के बाद पौड़ी जिले के लैंसडाउन से ही विधायक महंत दिलीप रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा कि अग्निवीर की मांगों में किसी भी तरह कोई कमी नहीं है प्रधानमंत्री के इस योजना पर उंगली उठाने वाले वही लोग हैं जो इस परीक्षा को उत्तीर्ण नहीं कर पा रहे हैं हालांकि अग्निवीर के मामले पर कई पूर्व रक्षा अधिकारियों ने भी कुछ प्रश्न उठाए थे हालांकि बाद में सतपाल महाराज ने कहा कि इसके मानकों की दोबारा से परीक्षण कराया जाना चाहिए. भर्ती में आए लड़कों ने मीडिया के सामने कहा कि उन्हें समय में दौड़ के समय को कम करने के फैसले पर आश्चर्य हुआ.

इसके अलावा दौड़ के दौरान काफी कम बच्चों को ही भाग लेने दिया जा रहा है विधायक लैंसडाउन दिल्ली महंत ने कहा कि वही लोग इस पर प्रश्न उठा रहे हैं जो इसे पास नहीं कर पा रहे हैं वहीं जब उन्हें यह बताया गया कि सतपाल महाराज ने भी इस मामले में मानकों की दोबारा से पड़ताल किए जाने की बात कही इस संबंध में उन्होंने रक्षा मंत्री को पत्र भी लिखा है. इस पर हैरानी व्यक्त करते हुए विधायक जली महंत ने कहा कि सतपाल महाराज ने ऐसा बयान दिया है तो निश्चित रूप से यह दुर्भाग्यपूर्ण है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.