यहाँ लालकुआं के खड़कपुर की लापता नाबालिक दलित लड़की का शव मिला पुलिस पर लगाया यह आरोप

ख़बर शेयर करें

लालकुआं इसकेटी

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लापता नाबालिक लड़की का शव किच्छा के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई। बालिका की गला रेतकर हत्या की गई है। लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोटाहल्दू के खड़कपुर गांव से गत 3 अगस्त को लापता नाबालिग बालिका का शव किच्छा के पास बरा के जंगल से आज लालकुआं कोतवाली पुलिस ने बरामद किया है, बालिका की गला रेतकर हत्या की गई है। इधर ग्रामीणों ने हल्दूचौड़ पुलिस चौकी में धरना प्रदर्शन कर पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

खड़कपुर निवासी खीम राम की 17 वर्षीय पुत्री अंजली उर्फ प्रिया गत 3 अगस्त को अचानक लापता हो गई, जिसके बाद परिजनों ने 4 अगस्त को कोतवाली लालकुआं में मामले की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस बालिका की तलाश कर रही थी, पुलिस द्वारा बालिका का मोबाइल फोन सर्विलांस में लगाया गया था जिससे उसकी बात हो रही थी पुलिस ने उसे उठाया कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उक्त युवक की निशानदेही पर शनिवार की प्रातः पुलिस ने किच्छा बरा के पास जंगल में बालिका का शव बरामद किया है, जिसका गला रेतकर हत्या की गई है, मामले में पुलिस ने किच्छा निवासी दो युवकों को भी हिरासत में लिया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है।

इधर बालिका का शव बरामद होने के बाद ग्राम प्रधान शंकर जोशी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि भुवन प्रसाद, क्षेत्र पंचायत सदस्य रिंकू पाठक, पूर्व प्रधान भास्कर के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने हल्दूचौड़ चौकी पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया है, ग्रामीण चौकी पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.