यहां दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस लाइन परिसर में खाया जहर

ख़बर शेयर करें

दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस लाइन परिसर में खाया जहर ।

पीलीभीत,यूपी। पीलीभीत में दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस लाइन परिसर पहुंचकर जहर खा लिया। पूरे मामले की जानकारी जैसे ही पुलिसकर्मियों को लगी आनन-फानन में एसपी स्कॉट की गाड़ी से पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जहां डॉक्टरों की टीम पीड़िता का इलाज कर रही है।

पीलीभीत में दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस लाइन परिसर पहुंचकर जहर खा लिया। पूरे मामले की जानकारी जैसे ही पुलिसकर्मियों को लगी आनन-फानन में एसपी स्कॉट की गाड़ी से पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जहां डॉक्टरों की टीम पीड़िता का इलाज कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता ने बीते दिनों पूरनपुर के रहने वाले अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था पीड़िता की तहरीर पर एसपी के आदेश के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी शाहिद के खिलाफ मामला दर्ज किया था पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही थी न्यायालय द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एनबीडब्ल्यू वारंट भी जारी किया जा चुका है।

गुरुवार को पीड़िता सुबह करीब 9:30 बजे एसपी कार्यालय पहुंचे जहां पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया आनन-फानन में पुलिस कर्मी दुष्कर्म पीड़िता को इलाज के लिए स्कॉट की गाड़ी से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना की जानकारी लगने पर पीलीभीत के एसपी दिनेश पी भी जिला अस्पताल जा पहुंचे। घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए पीलीभीत के एसपी दिनेश पी ने बताया पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जा चुका है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.