यहाँ घूमने निकले 3 दोस्तों पर झपटा बाघ,1को बनाया निवाला खोज जारी

ख़बर शेयर करें

रामनगर एसकेटी डॉटकॉम

शनिवार को एनएच 309 पर घूमने निकले 3 दोस्तों पर बाघ ने हमला कर दिया. एक दोस्तों को बाघ जबड़े में ले गया. अन्य 2 दहशत में आ गए. उन्होंने वन विभाग को सूचना दी.

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में एक बाघ एक युवक को अपने जबड़े में दबाकर जंगल में ले गया। घटना सर्पदुल्ली रेंज के पनोद नाले के निकट की है। एक प्रत्यक्षदर्शी राहगीर ने इसकी खबर वन विभाग को मिली तो वन विभाग ढूढ़ खोज में लग गया.

फिलहाल इन लोगों से पुलिस और वन विभाग के लोग पूछताछ कर रहे हैं। लेकिन इन लोगों के नशे की हालत में होने के कारण सरकारी अमला इनके बदल रहे बयानों से भ्रमित हो रहा है.अभी तक मिली जानकारी के अनुसार रामनगर के मौ. शमी पुत्र सलीम निवासी ऊंटपड़ाव, सूरज नेगी उर्फ रवि पुत्र पुष्कर सिंह निवासी इंदिरा कॉलोनी तथा नफीस पुत्र अब्दुल रशीद निवासी नॉर्वल स्कूल खताड़ी नाम के तीन युवक एक स्कूटी पर सवार होकर नेशनल हाइवे संख्या 309 पर घूमने के लिए निकल गए।


बताया जा रहा है कि तीनों लोग कॉर्बेट टाइगर रिजर्व की सर्पदुल्ली रेंज स्थित पनोद नाले के पास बैठे। इसी दौरान जंगल की झाड़ियों में छिपे एक बाघ ने सड़क किनारे बैठे हुए इन लोगों पर हमला कर दिया।हमले के दौरान बाघ नफीस को बाघ अपने जबड़े में दबाकर रामनगर वन प्रभाग की कोसी रेंज की तरफ ले गया।

सूचना मिलने पर वन विभाग व पुलिस ने युवक की तलाश में कांबिंग शुरू कर दी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.