यहां मोहाली MMS जैसा कांड, छात्र के मोबाइल में मिले लड़कियों के 1200 वीडियो-फोटो

ख़बर शेयर करें

सांकेतिक तस्वीर

बेंगलुरु की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट को छात्राओं के सेमी न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी शुभम एम आजाद बीबीए का छात्र है. यह यूनिवर्सिटी होसाकेरेहल्ली के पास है. आरोपी छात्र लड़कियों के वॉशरूम में लगे हिडन कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड करता था. उसके मोबाइल से लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें मिले हैं.

शुभम पर अपनी प्रेमिकाओं की भी हाफ नेकेड तस्वीरें क्लिक करने का आरोप है. आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिकाओं की सहमति के बिना उनकी भी हाफ नेकेड तस्वीरें खींची थी. 

कैसे पकड़ा गया?

हाल ही में कुछ लड़कियों ने आरोपी छात्र को वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाते पकड़ा, जिसके बाद वह फरार हो गया. शुभम के कारनामे उस समय एक-एक कर सामने आए, जब प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की. वह पहले भी इसी तरह की हरकत कर चुका है, जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया था. लेकिन बाद में उससे माफीनामा लिखवाकर उसे छोड़ दिया गया था.

मोबाइल से 1200 से अधिक आपत्तिजनक वीडियो, तस्वीरें मिली

कॉलेज की प्रोफेसर की शिकायत पर शुभम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने शुभम का मोबाइल जब्त किया. मोबाइल की जांच के बाद पुलिस के उस समय होश उड़ गए, जब उन्हें पता चला कि उसके मोबाइल में लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड फोटो और वीडियो हैं.

आरोपी के पास एक और फोन है और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उस फोन में और भी आपत्तिजनक वीडियो हो सकते हैं. इस मामले में गिरीनगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्त में लेकर उससे उससे पूछताछ की जा रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.