हरीश का हमला- हाकम से सम्बन्ध वाले नेताओं को बचाना पड़ा भारी,इसीलिए हुआ नया पेपर लीक,अब तो सरकार बन हो गई लीक विशेषज्ञ

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हाकम सिंह के करीबी नेताओं को बचाना प्रदेश के युवाओं को एक बार फिर भारी पड़ गया है तमाम तैयारियां होने के बावजूद पटवारी भर्ती परीक्षा भी लीक हो गई. जिससे यह बात समझ में आती है कि यह सरकार तो अब लिक एक्सपर्ट बन चुकी है. भाजपा सरकार की लोग खुद ही अपने कर्मचारियों के माध्यम से यह पेपर लीक करवा रहे हैं ताकि ऊर्जावान और सरकारी पोस्टों में ना बैठ पाए.

भाजपा अपने लोगों के लिए रास्ता तैयार कर रही है इसीलिए वह बाऱ बाऱ पेपर लीक करवा रही है हरीश रावत ने हल्द्वानी पहुंचने के बाद प्रेस के साथ यह बात साझा की.

हरीश रावत का कहना है भर्ती परीक्षा को लीक सरकार के संरक्षण में किया जा रहा है, क्योंकि जब uksssc भर्ती घोटाले में हाकम सिंह का नाम आया था, उस समय भी कांग्रेस ने हाकम सिंह को संरक्षण देने वाले लोगों पर भी कार्रवाई करने की बात कही थी।

लेकिन सरकार ने उसे अनसुना कर दिया और आज उसी का परिणाम है पटवारी भर्ती परीक्षा का लीक होना, उन्होंने कहा कि सत्ता से जुड़े लोग इसमें शामिल हैं जिनकी जड़ें काफी गहरी हैं, ऐसे में उन्होंने कहा भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों से मैं खुद माफी मांगता हूं, क्योंकि राज्य की सरकार मैं बैठे लोग युवाओं से माफी तो नहीं मांगेंगे, उन्होंने कहा कि लगातार भर्तियों के पेपर लीक होना परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं और हम सब के लिए चिंता का विषय है।

वही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जोशीमठ में आई आपदा को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है, पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है, उत्तराखंड के पास संसाधनों की काफी कमी है। ऐसे में केंद्र से राज्य को मदद की बेहद दरकरार है, उन्होंने कहा की कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से जोशीमठ आपदा को लेकर मुलाकात भी की थी और सरकार को कई सारे सुझाव भी दिए थे,

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.