हाल ए कोविड कंट्रोल रूम-जिनके कंधों पर बचाने की जिमेदारी उन्हें ही घेर लिया बीमारी ने

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी में भी कोरोना चारों ओर अपना कोहराम मचा रहा है । प्रशासन अगर समय रहते जो करना है इस पर चौकसी नहीं बढ़ते गा तो यह और विकराल रूप में बढ़ सकता है। हल्द्वानी मैं जहां लगातार कंटेनमेंट जोन बनते जा रहे हैं वही कोविड कंट्रोल रूम भी इससे अछूता नहीं रह गया है। यहां कार्यरत लोगों के कोरना पॉजिटिव होने की सूचना आ रही है। हालांकि यह आइसोलेट हो चुके हैं लेकिन जिन लोगों के भी यह संपर्क में हैं उन्हें भी कोरना होने और उनके द्वारा फैलाए जाने की प्रबल संभावना है। ऐसे में ट्रेसिंग और उन्हें आइसोलेट करने के निर्देश भी जरूरी है

कोविड-19 रूम में कार्यरत जिन कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनके साथ काम करने वाले कर्मचारियों को दो तरफा ड्यूटी करनी पड़ रही है। उनकी एक ड्यूटी को कोविड-19 कंट्रोल रूम में है इसके अलावा उन्हें निर्वाचन के कार्यों के लिए एमबी इंटर डिग्री कॉलेज में भी ड्यूटी देनी पड़ रही है।

जानकारी के अनुसार कोविड-19 रूम में कार्यरत 3 सहायक अध्यापक तथा दो कनिष्ठ सहायक कोरना पॉजिटिव पाए गए हैं जो आइसोलेशन में भेजे गए हैं उनके साथ कार्य अन्य लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन इनके द्वारा चुनाव कार्यालय एमबी डिग्री कॉलेज में भी जाने के कारण वहां भी संक्रमण की संभावना से इनकार नहीं किया जाता है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.