हल्द्वानी का रहने वाला नटवरलाल विधानसभा व सचिवालय में नौकरी के नाम पर करता था ठगी आज आया गिरफ्त में,देखे वीडियो

ख़बर शेयर करें

पुलिस ने विधानसभा, सचिवालय और अन्य सरकारी सेवा में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन करोड़ से अधिक की ठगी करने वाले नटवरलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा विधानसभा और सचिवालय समेत कई सरकारी नौकरी लगाए जाने के नाम पर लोगों से तीन करोड़ की ठगी की है।

एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी का नाम रितेश पांडे है, जो कि लंबे समय से लोगों से विधानसभा सचिवालय और अन्य सरकारी सेवाओं में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी कर रहा था, जिसके खिलाफ नैनीताल और उधम सिंहनगर जिले में कई मुकदमे दर्ज हैं। आज इस बड़े शातिर नटवरलाल को मुखानी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पकड़ा गया शातिर आरोपी नटवरलाल का उत्तराखंड रक्षा मोर्चा तथा बाद में कांग्रेस में बड़े नेताओं के समक्ष संबंध रहे हैं । वह उत्तराखंड रक्षा मोर्चा का युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुका है तथा जेल रोड चौराहे पर उसका ऑफिस भी चलता था । उसके कई रिश्तेदार अभी भी सक्रिय राजनीति में हैं वह नौकरी दिलाने के अलावा खनन पट्टे में पार्टनरशिप के नाम पर भी लोगों को ठगा करता था वर्ष 2017 से पहले की कांग्रेस सरकार में वह कई लोगों को ठग चुका है तथा संसदीय सचिव रहे कांग्रेस के बड़े नेता के साथ वह अपनी पार्टनर से भी बताया करता था।

उस दौरान संसदीय सचिव ने कई जगह खनन पट्टे सरकार में अपनी पहुंच के चलते आवंटित कराए थे ।

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सभी थानों से अपराधी के इतिहास के बारे में जानकारी ली जा रही है और इस मामले में एसपी सिटी के द्वारा बताया गया कि आरोपी की दो पत्नियां हैं और आरोपी के द्वारा अर्जित की गई उसकी सारी संपत्ति जिसका वह ब्यौरा ना दे पाए उसे जप्त कर दिया जाएगा, आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष दीपक बिष्ट ,एसआई जितेंद्र सिंह सोराडी, कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह राणा,नरेंद्र सिंह ढोकती आदि मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.