बनभूलपुरा में लापता बच्चियों के घर पहुंचे हल्द्वानी विधायक, परिजनों को बंधाया ढांढ़स

ख़बर शेयर करें



हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के जवाहर नगर से गुरुवार शाम से लापता हुई दो नाबालिग बच्चियों के घर आज विधायक सुमित हृदयेश पहुंचे। जहां विधायक सुमित हृदयेश ने लापता बच्ची के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।

Ad
Ad

सुमित हृदयेश ने कहा कि मैंने इस मामले में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता की है। एसएसपी खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि नैनीताल पुलिस जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा कर बच्चियों को सकुशल वापस लाएगी। इसके साथ ही विधायक ने इस मामले में राजनीति न करने की अपील की है।

विधायक ने की राजनीति न करने की अपील
विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि भाजपा के कुछ अनुसांगिक संगठन इस मामले में बेवजह की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा ये लोग अंकिता भंडारी मामले में कहां गायब थे। उन्होंने कहा कि 24 घंटे में अगर दोनों बच्चियों सकुशल घर नहीं आती है तो कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल कल इस मामले को लेकर डीआईजी से मुलाकात करेगा।

समुदाय विशेष के युवक पर लगाया बच्चियों को ले जाने का आरोप
आपको बता दें की हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र की दो बच्चियां गुरुवार शाम से लापता हैं। छात्रों के परिजनों ने मोहल्ले के ही एक समुदाय विशेष के युवक पर बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में कई टीमें लगाकर छानबीन में जुटी हुई है। लेकिन बच्चियां का अभी कोई सुराग नहीं मिला है