#Haldwani- हल्द्वानी में रेरा के समाधान के लिए नगर निगम सभागार में हुई प्रॉपर्टी डीलरों के साथ बैठक, प्रदर्शन कर रहे प्रॉपर्टी डीलरों…….

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में युवा किसान संघर्ष समिति के बैनर तले जहां एक ओर पिछले 25 दिनों से प्राधिकरण और रेरा के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है तो वहीं अब कुछ प्रॉपर्टी डीलर रेरा को लेकर प्राधिकरण से शीथलीकरण की वार्ता में भी जुड़ गए हैं हल्द्वानी में नगर निगम सभागार में प्राधिकरण सचिव पंकज उपाध्याय के साथ वार्ता में हल्द्वानी के कई प्रॉपर्टी डीलर दिखाई दिए खासकर सत्ता पक्ष के इर्द-गिर्द रहने वाले प्रॉपर्टी डीलरों ने प्राधिकरण और रेरा एक्ट सहित रजिस्ट्री में रोग को संबंधित अपनी मांगों को रखा और ज्ञापन भी दिया। इसके बाद प्राधिकरण सचिव ने बताया कि तीन बिंदुओं पर संबंधित लोगों से वार्ता हुई है जिसमें उनके द्वारा शासन को अवगत कराया जाएगा और जैसे निर्णय शासन के आएंगे उसे हिसाब से आगे कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि वार्ता में प्रदर्शन कर रहे प्रॉपर्टी डीलरों का कोई भी सदस्य नहीं दिखाई दिया।

Ad
Ad

प्रॉपर्टी डीलरों और प्राधिकरण के बीच बैठक में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत, जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट, प्रॉपर्टी डीलर और पार्षद प्रमोद तोलिया, पूरन भगत, रविंद्र रैकूनी, सहित कई प्रॉपर्टी डीलर व अन्य लोग मौजूद रहे