हल्द्वानी-यहां पूर्व दर्जा मंत्री के घर पर बैंक का लोन नहीं चुकाने पर लगा सरकारी ताला

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी।यहां पर बैंक का लोन नहीं चुकाने पर नैनीताल डिस्ट्रिक्ट को-आपरेटिव बैंक ने गत दिवस को पूर्व दर्जाधारी के घर पर सरकारी ताला लगा दिया। पूर्व दर्जाधारी को बैंक के करीब 18 लाख 40 हजार रुपये चुकाने थे। बैंक के बार-बार नोटिस भेजने पर भी जवाब नहीं दिया गया। इस पर बैंक ने पुलिस टीम के साथ मिलकर मकान को सील कर दिया। कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है। घर में रहने वाले परिजनों को बाहर कर दिया गया है।


वनभूलपुरा थाने के एसआई मनोज यादव ने बताया कि पूर्व दर्जाधारी हरीश पाल ने नैनीताल डिस्ट्रिक्ट को-आपरेटिव बैंक से करीब 10 साल पहले लोन लिया था। लेकिन उन्होंने नियमित किस्तों का भुगतान नहीं किया। वर्तमान समय में उन्हें बैंक के 18 लाख 40 हजार रुपये चुकाने थे। लोन चुकता करने के लिए बैंक की ओर से कई बार नोटिस भी दिए गए, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया।


इस पर मंगलवार को बैंक अधिकारी डीएम कोर्ट का आदेश लेकर वनभूलपुरा थाना पुलिस के साथ हरीश पाल के गौजाजाली स्थित आवास पर पहुंचे। इस दौरान वहां पर मौजूद हरीश की पत्नी, बेटे और एक बेटी ने टीम का विरोध किया। हालांकि पुलिस की मौजूदगी से उनकी एक नहीं चली। बैंक ने पुलिस टीम के साथ मिलकर मकान को सीज कर दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.