पूर्व विधायक संजीव आर्य पर हुए हमले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर साधा निशाना,कही ये बड़ी बात

ख़बर शेयर करें

आज नैनीताल के पूर्व विधायक व कांग्रेस के नेता संजीव आर्य के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है इस घटना को कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व नैनीताल बङी घटना बताया है। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि भाजपा नेताओं के इशारे पर हमलावर को बचाने का प्रयास हो रहा है। कहा कि सभा स्थल पर 500 से अधिक लोग थे, हमलावर पूर्व विधायक संजीव आर्य पर ही हमलावर करने क्यों पहुचा। कहा कि यदि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही व भेदभाव किया तो कांग्रेस आंदोलन करेगी।बता दे कि नैनीताल के पूर्व विधायक संजीव आर्य पर आज बेतालघाट में प्राणघातक हमला हुआ। इस घटना में संजीव बाल-बाल बच गए। पुलिस ने हमलावर को कब्जे में ले लिया है। इस घटना पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने आक्रोश जताया है। कहा कि पुलिस हमले की साजिश में शामिल लोगों को भी गिरफ्तार करने के बजाए हमलावर को मानसिक रूप से परेशान बताते हुए घटना को दबाने का प्रयास कर रही है।


मिली जानकारी के मुताबिक थाना बेतालघाट क्षेत्रांतर्गत ग्राम जावा में श्री भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम व सभा आयोजित की जा रही थी। इस कार्यक्रम में नैनीताल विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक संजीव आर्या, पी सी गोरखा, अन्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम प्रारम्भ होने से पूर्व जावा थाना बेतालघाट निवासी प्रेम प्रकाश पुत्र आनंद कुमार उम्र 45 वर्ष ने जो कार्यक्रम स्थल पर मौजूद था ने धारदार

हथियार छैनी से पूर्व विधायक संजीव आर्य पर, हमला कर दिया। जिससे संजीव आर्या को चोट आयी है। हमलावर प्रेमप्रकाश को स्थानीय लोगों द्वारा ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के सुपुर्द कर दिया। इस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उक्त व्यक्ति के परिजनों व पुलिस ने अवगत कराया कि इसका मानसिक संतुलन ठीक नही है व इसका इलाज भी कराया गया है कुछ समय से दवा खानी छोड़ दी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.