पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या के संग पहुंचे नेताओं की घर वापसी कराने

ख़बर शेयर करें

लालकुआं के खड़कपुर ग्राम सभा में आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या और साथ में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल की मौजूदगी में कई नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई। जैसा कि विदित है कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कई कांग्रेसी जो बीजेपी में चले गए थे कांग्रेस में वापस आना चाहते थे उनकी वापसी के लिए बेरीपड़ाव के खड़कपुर ग्राम सभा में एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कई नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बीजेपी की जन विरोधी नीतियों को देखकर हमने कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का मन बना लिया है, इस कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल होने वाले मुख्य रूप से ग्राम प्रधान शंकर जोशी, उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती किरण जोशी, पूर्व ग्राम प्रधान इंदर लाल, राकेश जोशी और राजेश जोशी रहे।

ग्राम प्रधान शंकर जोशी ने कहा कि भाजपा की नीतियों से जनता बहुत परेशान है जिसकी वजह से वह कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं और इस बार प्रदेश में कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा की जनमानस भाजपा की नीतियों से काफी परेशान हो चुका है इसलिए जनता कांग्रेस की तरफ रुख कर रही हैं, पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें राज्य सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार भी जिम्मेदार है इसकी जांच होनी चाहिए।

कार्यक्रम का संचालन ग्राम प्रधान रमेश चंद्र जोशी ने किया, इस कार्यक्रम में हजारों की तादात में जनता एकत्रित हुई और कई नेताओं ने कांग्रेस में घर वापसी की।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.