शौच के लिए घर से निकली 17 वर्षीया किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मां की तहरीर पर दो युवक के खिलाफ मामला दर्ज

ख़बर शेयर करें

Gonda Gang rape 17-year old teenager house defecation case registered against two youths on mother's complaint up police | गोंडाः शौच के लिए घर से निकली 17 वर्षीया किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मां की तहरीर पर दो युवक के खिलाफ मामला दर्ज

गोंडाः उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के खोडारे थाना क्षेत्र में शौच के लिए घर से निकली एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मामले में किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीया किशोरी की मां ने थाने में सूचना दी कि बीती 13 जुलाई की रात तकरीबन 11 बजे उसकी बेटी गांव के बाहर नहर पर शौच के लिए गई थी। शिकायत मे कहा गया है कि उसी दौरान अल्लारखा और सलमान ने उसे पकड़ लिया दोनों उसे घसीट कर खेत में ले गए।

वहां अल्लारखा ने उसके साथ कथित दुष्कर्म किया और सलमान ने अपने दोस्त की इस कार्य में मदद की। पुलिस के अनुसार दुष्कर्म से आहत उसकी बेटी की हालत धीरे-धीरे खराब होने पर वह शनिवार को शिकायत लेकर थाने पहुंची, इस तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया।

प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने रविवार को बताया कि प्रकरण में सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। उन्‍होंने कहा कि पीड़ित किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण व अन्य विधिक कार्रवाई के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। 

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.