लड़की छेड़ने वाले बयान से पलट गए दुष्यंत गौतम, अब राहुल गांधी से मंदिर जाने की मंशा पूछने की कही बात

ख़बर शेयर करें



भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम लड़की छेड़ने वाले अपने बयान से पलट गए हैं। कांग्रेस की तीखी नाराजगी के बाद अब दुष्यंत गौतम ने कहा है कि मंदिर जाने की मंशा अपने नेता राहुल गांधी से पूछें।


दरअसल दुष्यंत गौतम ने 18 अक्टूबर को एक विवादित बयान दिया। दुष्यंत गौतम ने कहा था कि कांग्रेसी मंदिर में लड़कियां छेड़ने जाते हैं। इसके बाद हंगामा मच गया। कांग्रेस नेता ने गौतम के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस ने उनके खिलाफ हर जिले में एफआईआर कराने के साथ ही हर जिले में पुतला फूंकने का ऐलान कर दिया।


विरोध के बाद दुष्यंत गौतम अपने बयान से पलट गए। दुष्यंत गौतम ने कहा है कि उन्होंने राहुल गांधी की बात कही थी। अब उन्होंने कहा है कि कांग्रेसी मंदिर जाने की मंशा अपने नेता राहुल गांधी से पूछें।


भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम एक दिन बाद ही लड़की छेड़ने वाले बयान से पलट गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान था कि मंदिरों में लड़की छेड़ने जाते हैं। उन्होंने राहुल गांधी की बात ही कही थी। कांग्रेस नेताओं के एतराज पर उन्होंने कहा कि वे। दुष्यंत गौतम ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने राहुल गांधी की ही बात को दोहराया था।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.