नशे में धुत प्रॉपर्टी डीलर ने पत्नी पर चढ़ाई कार, मां को बचाने आए बेटे को मिली दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें

Gorakhpur News: नशे में धुत प्रॉपर्टी डीलर ने पत्नी पर चढ़ाई कार, मां को बचाने आए बेटे को मिली दर्दनाक मौत
प्रॉपर्टी डीलर ने पत्नी और बेटे को कार से रौंदा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत पति ने पत्नी से झगड़ा होने पर उस पर कार चढ़ा दिया। इस दौरान मां को बचाने गए बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। रात करीब एक बजे हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

यह है पूरा मामला: जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के बेलवार में बुधवार रात करीब एक बजे प्रॉपर्टी डीलर ने पत्नी से विवाद के बाद उसके ऊपर कार चढ़ा दी। मां को बचाने गए बेटे को भी रौद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बेटी की तहरीर पर पुलिस ने पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

नशे में धुत होकर घर लौटी था प्रॉपर्टी डीलर: पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि पिपराइच बेलवार निवासी चौथी गुप्ता प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। बुधवार की रात वह नशे की हालत में घर लौटा। किसी बात को लेकर उसकी पत्नी मंजू से विवाद हुआ। बात काफी बढ़ने पर चौथी का 26 साल का बेटा महावीर मां के बचाव में आया। इस दौरान चौथी ने पत्नी और बेटे की हत्या के इरादे से उनके ऊपर कार चढ़ा दी। इससे महावीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मंजू गंभीर रूप से घायल हो गई।

बेटी ने दी पुलिस को घटना की जानकारी: चौथी गुप्ता की बेटी कंचन ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंजू को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसका इलाज चल रहा है।

मनबढ़ों ने अधेड़ को पीटकर किया अधमरा, हालत गंभीर : उधर, गुलरिहा थाना क्षेत्र के बनगाई गांव के टोला मदरहवा निवासी 55 वर्षीय त्रिवेणी चौहान को कुछ युवकों ने बेरहमी से पीट दिया। उन्होंने बताया कि वह साइकिल से घर जा रहे थे। सरैया बाजार देशी शराब भट्टी के आगे वह जैसे ही पहुंचे कि नशे में धुत कुछ युवकों ने उन पर हमला कर दिया। कार्यवाहक थाना प्रभारी गुलरिहा अरुण कुमार चौबे ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.