ड्रीम 11ने पहाड़ के युवक की बदली किस्मत, जीते 1करोड़#dream11

ख़बर शेयर करें

चंबा एसकेटी डॉट कॉम

पहाड़ के यह मामूली से छोटे दुकानदार की dream11 में दाव लगाने से किस्मत बदल गई. शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच के लिए उन्होंने टीम लगाई तो उनकी किस्मत है चमक गई मैच समाप्त होने के कुछ देर बाद उनके पास मैसेज आया कि उन्होंने 10000000 रूपए जीत लिए हैं जिसके बाद उनके और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

ड्रीम 11 क्रिकेट मैच खेलते समय चंबा के दिखोल गाँव निवासी धीरेंद्र रावत ने एक करोड़ रुपए का मालिक बन गए। घर वालों में खुशी का ठिकाना ना रहा। धीरेंद्र रावत लम्बे समय से ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर पैसे लगाते थे।

धीरेंद्र रावत ने बताया कि वह आज शुक्रवार को दोपहर शाम ऑस्ट्रेलिया Vs अफगानिस्तान मैच में अपना भाग्य आजमाया था। मैच खत्म होने के बाद उसके पास एक करोड रुपए जीतने का मैसेज आया। एक करोड़ रुपए जीतने से धीरेंद्र बेहद खुश है। उसने बताया कि उसके अकाउंट में 24 घंटे के भीतर लगभग 70 लाख रुपये आ जाएंंगे।

करीब 30 लाख रुपये टैक्स के रूप में कटेंगे। गांव के युवक के एक करोड़ रुपये की जीतने की चर्चा पूरे गांव और जिले भर में हो रही है।धीरेंद्र रावत ने बताया कि साल 2018 से ही वह ड्रीम इलेवन एप पर टीम बना रहा है। इसमें उसने कई बार हजारों रुपये तक जीते और हारे भी हैं। बता दें कि धीरेंद्र रावत की चंंबा में दुकान है। उसे बचपन से ही पढ़ाई के साथ क्रिकेट में भी बहुत रुचि है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.