दुःखद-ओखलकांडा अपडेट- बूढ़े माँ-बाप कमाने वाले दोनों हाथ (लड़के)भी इस दुर्घटना की बलि चढ़ गए

ख़बर शेयर करें

नैनीताल जिले के ओखलकांडा में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत से उनकेबूढ़े मां-बाप के कमाई के दोनों हाथ भी इस दुर्घटना के भेंट चढ़ गए। यह दोनों भाई ही घर में कम कर भेजते थे जिनसे उनके मां-बाप और छोटी बहन और एक छोटे भाई का भरण पोषण होता था पिता गांव में खेती-बाड़ी करते हैं जबकि बड़ा बेटा हल्द्वानी में होटल और रियल स्टेट का कारोबार करता है ।जबकि छोटा बेटा दिल्ली में होटल में काम करता है दोनों वापस हल्द्वानी को लौट रहे थे कि इसी बीच रास्ते में यह दुर्घटना हो गई ।

Ad

जैसा कि वीडित है ओखलकांडा के छीड़ाखान-रीठासाहिब मोटर मार्ग में शुक्रवार की सुबह अधौड़ा से हल्द्वानी को जा रहा कैंपर अनियंत्रित होकर 500 फिट गहरी खाई में जा गिरा। वाहन के खाई में गिरने से 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

मूल रूप से ओखलकांडा ब्लॉक के अधोड़ा पदमपुर गल्पा निवासी दो सगे भाई शिवराज सिंह 25 और नरेंद्र सिंह 20 की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों भाइयों की मौत की सूचना पर घर परिवार में कोहराम मच गया है, बताया जा रहा है की दोनों भाई दिवाली पर घर से वापस काम पर लौट रहे थे, ।

शिवराज हल्द्वानी में होटल और प्रॉपर्टी का कारोबार करता था जबकि उसका छोटा भाई नरेंद्र दिल्ली में होटल पर कार्यरत था। घर में कमाने वाले यही दो भाई थे, उनके पिता कुंवर सिंह गांव में ही खेती बाड़ी करते हैं, दोनों भाई अब अपने पीछे माता – पिता बहन और एक अपने छोटे भाई छोड़कर चले गए। युवा बेटों की मौत की खबर सुनकर माता – पिता का रो- रोकर बुरा हाल है।