धामी कैबिनेट में खाली पदों को लेकर आया अपडेट, दायित्वधारियों पर भी चर्चा

ख़बर शेयर करें


उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार जल्द ही दायित्वों का बंटवारा करने की तैयारी में है। इसके लिए होमवर्क किया जा रहा है। सीएम धामी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि जल्द ही दायित्वों का बंटवारा किया जाएगा और पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को एडजस्ट किया जाएगा। वहीं कैबिनेट विस्तार में फिलहाल वक्त लग सकता है।
सीएम धामी से कैबिनेट के खाली पड़े पदों को भरने पर जब पूछा गया तो उन्होंने फिलहाल इसपर कोई खास कार्रवाई के संकेत नहीं दिए हैं। सीएम ने ये फैसला पार्टी हाईकमान पर छोड़ा है। इससे साफ है कि फिलहाल धामी कैबिनेट में खाली पदों पर किसी को स्थान नहीं मिलने जा रहा है। संभव है सरकार 2024 चुनावों के बाद इन पदों को भरे।


वहीं हल्द्वानी में हो रही बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में दायित्वधारियों के मसले पर चर्चा की उम्मीद है। लगभग एक साल से खाली दायित्वधारियों के 100 से अधिक पद हैं। इन पदों पर किसे बैठाना है ये पार्टी संगठन और सरकार मिलकर तय करते हैं। विभिन्न निगमों, आयोगों और परिषदों में बीजेपी के समर्पित कार्यकर्ताओं को जगह दी जाएगी। खबरें हैं कि इस संबंध में कागजी कार्रवाई चल रही है। हालांकि सीएम ने अपने पास फाइल नहीं मंगाई है लेकिन विभाग ने अपने स्तर पर काम शुरु कर दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.