हल्द्वानी में तैनात दरोगा एवं परिजनों पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें

काशीपुर एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह आम आदमी को छोड़ पुलिस बल में तैनात लोगों पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे है। पुलिस बल क

ईद मनाने अपने घर काशीपुर आए हल्द्वानी में तैनात एसआई और उनके भाई पर स्थानीय गंगे बाबा रोड पर लगभग एक दर्जन बदमाशों ने घातक हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जहां लहूलुहान हालत में दरोगा को काशीपुर राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया है।


वहीं हमलावर फरार बताए जा रहे हैं। देर रात कोतवाली काशीपुर में घायल अवस्था में परिजनों के साथ पहुंचे एस आई आसिफ खां और उनके परिजनों ने पुलिस को तहरीर सौंपते हुए बताया कि वह नगर क्षेत्र की गंगे बाबा रोड से गुजरते हुए अपनी पत्नी बच्चो संग ईद मिलन को अपने मामा के यहां जो ग्राम बेलजुडी में रहते है।

वही जा रहे थे कि तभी गंगे बाबा तिराहे के निकट खड़े चार पांच बदमाश उनके साथ बदसलूकी करने लगे, जिसका दरोगा द्वारा विरोध किया गया तो वह लूट खसोट पर उतारू हो गए।

इस बीच खबर मिलने पर दरोगा आसिफ खां के बड़े भाई असलम खां और उनका भतीजा अशरफ वहां बचाव को पहुंचे तो बदमाश युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया बताया जा रहा है। अवैध असलाह लेकर आए युवकों ने उन सभी पर कातिलाना हमला करते हुए दरोगा और उनके परिजनों कों गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए।

कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई शुरू कर बदमाश युवकों की धरपकड़ को पुलिस टीम को रवाना किया लेकिन सभी बदमाश पुलिस की पकड़ से बहार बताए जा रहे है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.