#congress रेजिग्नेशन न्यूज़- प्रीतम पुत्र के बाद आप मयूर ने भी दिया पीसीसी से इस्तीफा कई अन्य भी लाइन में

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़ एसकेटी डॉट कॉम

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी में जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर गुटबाजी चरम पर है वहीं प्रदेश कांग्रेस में पीसीसी की घोषणा होने के बाद यहां पर इस्तीफा का दौर चल रहा है पीसीसी सदस्यों के पदों की बंदरबांट का का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ नेता एम के पिथौरागढ़ के विधायक मयूख महर ने पीसीसी से इस्तीफा दे दिया है.

इससे पहले पूर्व अध्यक्ष रहे प्रीतम सिंह के पुत्र एवं कांग्रेस के युवा नेता अभिषेक सिंह ने भी पीसीसी से इस्तीफा दे दिया था उन का कहना है कि पीसीसी की लिस्ट जारी होने के बाद से कई वरिष्ठ नेता नाराज नजर आ रहे हैं। कांग्रेस परिवार को कोई नुकसान न हो, इसलिए मेरी जगह किसी वरिष्ठ नेता को नामित कर दिया जाए।

वहीं, पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर ने भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। हालांकि उनका कहना है की उनकी किसी से कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि विधायकों को पीसीसी में पद देकर अन्य कार्यकर्ताओं का हक मारा जा रहा है। जबकि पूर्व में पीसीसी की बैठक यह तय हो चुका है कि एक व्यक्ति एक पद के फार्मूले पर ही पार्टी को आगे बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यदि पार्टी में नए लोगों को जगह मिलती है तो वह अपने साथ चार ओर लोगों को जोड़ते हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने दो दिन पहले पीसीसी की लिस्ट जारी की थी, जिससे कई नेता नाराज चल रहे हैं। माना जा रहा है कि अभिषेक और मयूख महर के बाद कुछ अन्य भी इस्तीफा देने की तैयारी में हैं।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.